Advertisements

जाने आखिर भोजपुरी एक्ट्रेस क्यूँ होती है मोटी !

इसमें कोई शक नहीं कि जहाँ बॉलीवुड की एक्ट्रेस साइज जीरो पाने के लिए कड़ी मेहनत करती है, वही भोजपुरी एक्ट्रेस दिन पर दिन मोटी होती जा रही है. जी हां हालांकि जब ये एक्ट्रेस भोजपुरी सिनेमा में कदम रखती है, तब तो ये बिलकुल फिट और जीरो साइज की होती है, लेकिन जैसे ही इनका करियर ऊपर जाता है, वैसे ही इनका वजन भी बढ़ता जाता है. वैसे आपने भी कई बार देखा होगा कि हिंदी सिनेमा और भोजपुरी सिनेमा की हीरोइन्स के वजन में कितना बड़ा अंतर होता है.

अब ये भोजपुरी जनता की मांग है या भोजपुरी सिनेमा की, ये तो हम नहीं कह सकते, लेकिन हम इतना जरूर कहना चाहेंगे कि भोजपुरी एक्ट्रेस को अपना वजन कुछ कम करने की जरूरत जरूर है. अब जिस तरह से रंग रूप के बिना इंसान की अच्छाई की कोई कीमत नहीं रह जाती, उसी तरह इन एक्ट्रेस के सुंदर होने के बावजूद, यदि ये एक्ट्रेस मोटी होगी, तो इन्हे भी कोई ज्यादा भाव नहीं देगा.

हालांकि अगर भोजपुरी एक्ट्रेस के फिगर की बात की जाएँ तो इनके फिगर को लेकर शुरू से ही ये सवाल खड़े होते आये है, कि आखिर इनका वजन बॉलीवुड एक्ट्रेस के मुकाबले ज्यादा क्यों होता है. अब ऐसा क्यों होता है, इसका जवाब तो हमें भी आज तक नहीं मिला, लेकिन किसी समय ऐसा कहा जाता था कि भोजपुरी सिनेमा में मोटी लड़कियों यानि जिनका फिगर ज्यादा हो ऐसी लड़कियों को ही ज्यादा पसंद किया जाता था, क्यूकि वो देखने में बिलकुल रियल लगती थी.

वही अगर आज के सिनेमा की बात करे तो आज समय बदल चुका है और लोगो का नजरिया भी बहुत बदल चुका है. अगर सीधे शब्दों में कहे तो आज जनता केवल जीरो साइज की लड़कियों को देखना ही पसंद करती है. क्यों हमने सही कहा न.

Advertisements

Loading...

Comments

comments